शुक्र है! आईफोन के लिए वर्जिनिटी बेचने से पहले लड़की को मिला सबक

आईफोन के लिए दीवानगी की हद पार करने का वाकया सामने आया है। चीन में एक लड़की ने आईफोन के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचने का फैसला कर लिया। 17 साल की लड़की ने ऑनलाइन इसका ऐड वायरल कर दिया। ये तो गनीमत रही कि किसी गलत निगाह में आने से पहले एक समझदार महिला ब्लॉगर के पास यह ऐड पहुंच गया। उसने लड़की को सबक सिखाने का फैसला कर लिया। इस पूरी घटना पर वीडियो भी बनाया गया है।

लड़की के मुताबिक उसके सभी दोस्तों के पास आईफोन 8 एस है। लेकिन उसके पास पैसे नहीं कि इतना महंगा फोन खरीद सके। आखिरकार उसने अपनी वर्जिनिटी बेचरे का फैसला किया। एक ऑनलाइन फोरम पर लड़की ने यह ऐड इस शर्त के साथ चलाया कि वह पहले 2284 पॉन्ड कैश लेगी।

हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!

इस ऐड पर चीन की ब्लॉगर नाना की नजर पड़ गई। उसने लड़की को बचाने की सोची। लेकिन इसके लिए ऐसा तरीका अपनाया ताकि उसे सबक भी मिल सके। नाना ने तीन लड़कों को पैसे देकर उस लड़की को बुलाने के लिए कहा। लड़की को एक होटल बुलाया गया, जहां कमरे में पहले तो एक ही लड़का था। लेकिन थोड़ी देर बाद दो और लड़के आ गए। ये सब देखकर आईफोन 8 एस की चाहत रखने वाली लड़की के होश उड़ गए।

तभी नाना आ गई और ये मामला खुला। ब्लॉगर नाना ने लड़की को खूब खरी-खोटी सुनाई। ये सब देख-सुनकर लड़की को सबक मिला और वो रोने लगी। उम्मीद की जानी चाहिए कि अब वह लड़की ऐसी गलती दोबारा नहीं करेगी।

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया लाइक व् शेयर करना न भूलें – आपका सहयोग ही हमारी ताकत और प्रेरणा है !

लेख पसंद आया हो तो अपनी राय/कमेन्ट जरुर लिखें


Share
Tweet
+1
Pin