संजय दत्‍त के बेटी त्रि‍शाला

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान व श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के अतिरिक्त एक व स्‍टार डॉटर है जो बॉलीवुड में इंट्री करने के लिए तैयार हैं। ये हैं बॉलीवुड एक्टरसंजय दत्‍त की बेटी त्र‍िशाला दत्‍त। हाल ही में त्र‍िशाला ने अपनी एक फोटो सुन्दर फोटो इंस्‍टाग्राम पर पर शेयर किया है। त्र‍िशाला की स्‍मोकी हॉट फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है व सोशल मीडिया पर यह तसवीर तेजी से वायरल हो रही है।

संजय दत्‍त के बेटी त्रि‍शाला को देखने वालों के उड़े होश…

शेयर की कई तसवीर में त्रिशाला शियर लेसी क्रॉप टॉप के साथ ब्‍लैक प्‍लाजो पैंट्स में नजर आ रही हैं। बता दें कि त्रिशाला, संजय दत्‍त व उनकी पत्‍नी रिचा शर्मा की हैं।

जब संजय दत्‍त ने मान्‍यता से तीसरी विवाह की थी, तब ऐसा बोला जा रहा था कि त्रिशाला इस विवाहसे बिल्‍कुल खुश नहीं है, लेकिन हाल की इंस्‍टाग्राम तसवीरों पर नजर डाले, तो लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक है।

त्रिशाला ने न्‍यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएट किया है। लेकिन उनकी दिलचस्‍पी मॉडलिंग व फैशन में रही है।उनकी तसवीरें में उनके इंटरेस्‍ट क्षेत्र को दर्शाती है। उनकी कई खूबसूरत तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर मौजूद है।

त्रिशाला ने अपना वजन भी कम कर लिया है। वे जब हाईस्‍कूल में पढ़ रही थीं तब उनका वजह लगभग 90 किलो था। लेकिन कॉलेज के दिनों में उन्‍होंने 30 किलों तक अपना वजन कम कर लिया।

भले की त्रिशाला के बॉलीवुड में डेब्‍यू को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं, लेकिन संजय दत्‍त ने एक इंटरव्‍यू में बोला था, अगर त्रिशाला फिल्‍मों में कार्य करने के लिए कहतीं तो मैं उनकी टांगें तोड़ देता।त्रिशाला फैशन डिजायनिंग में अच्‍छा कार्य कर रही हैं।

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया लाइक व् शेयर करना न भूलें – आपका सहयोग ही हमारी ताकत और प्रेरणा है !

लेख पसंद आया हो तो अपनी राय/कमेन्ट जरुर लिखें


Share
Tweet
+1
Pin